वीर्य को गाढ़ा कैसे करें

दोस्तों आप लोग या तो सेक्स करते होंगे या हस्तमैथुन और कभी कभी आपको ऐसा लगता होगा या दिखता होगा की आपका वीर्य पतला लग रहा है तब आपके दिमाग में ये विचार जरूर आता होगा की वीर्य को गाढ़ा कैसे किया जाए तो ये पोस्ट उसी विषय में है।
वीर्य के पतलेपन के लिए जिम्मेदार कारण -
मोटापा
मानसिक तनाव
कुपोषण
चुस्त अंडरवेअर
अति सेक्स
इत्यादि।
दोस्तों एक बात याद रखिये की अति सर्वत्र वर्जयेत यानी अति हमेशा बुरी होती है और ये बात सेक्स पर भी लागू होती है।जरूरत से ज्यादा सेक्स या हस्तमैथुन से भी ऐसा ही होता है।वीर्य उत्पादन से ज्यादा निकलता है इसलिए पतला हो जाता है।अतएव सप्ताह में एक या दो बार ही सेक्स या हस्तमैथुन कीजिये ताकि शरीर को वीर्य निर्माण और संग्रह के लिए उचित समय मिल सके।
पौष्टिक भोजन लीजिये और व्यायाम जरूर कीजिये।अगर व्यायाम न कर सकें तो सुबह या शाम को एक दो किलोमीटर की सैर कीजिये।इतना तो आपको करना ही पड़ेगा।
और साथ ही प्राणायाम और योगाभ्यास भी कीजिये जिससे काफी फायदा होगा।
रोज दूध में 5 खजूर उबाल कर पीजिये रात में सोने से पहले और सुबह भीगे हुए काले चनों का सेवन कीजिये।
वैसे तो बाजार में दवाएं भी मिलती हैं लेकिन उनका सेवन डॉक्टर की सलाह के बाद करना ही उचित होगा।बेहतर होगा की पहले प्राकृतिक तरीकों से ही अपनी समस्या को दूर करने का प्रयास कीजिये।यदि आप ऊपर लिखे उपायो का पालन करेंगे तो आपको जरूर फायदा होगा ये मेरा दावा है।
कोई समस्या हो तो पोस्ट के नींचे कमेंट कीजिये।

Comments

  1. Mera haath lagane se khatam ho jata Hai kya karu

    ReplyDelete
  2. मेरा वीर्य पानी जैसा पतला है रात में प्रतिदिन दो-तीन बार इस खनन हो जाता है मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप मेरे वीर्य को मोटा करने की दवा बताएं मेरा नंबर है 9424 615259

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

हस्तमैथुन का सही तरीका

छोटे और पतले लिंग को मोटा और मजबूत कैसे करें

लिंग को सख्त और मजबूत करने के उपाय